AdBlocker Detected !

AdBlock Detected Icon

Dear Visitor, It Seems That You Are Using An Ad Blocker / VPN / Proxy. Please Consider Disabling It To Support Our Website And Continue Enjoying Our Content For Free.

Note : Brave Browser Is Not Supported On Our Website. Please Use A Different Browser For The Best Experience.

Once You're Done, Please Refresh The Page.

Hanuman Movie Review: बेहतरीन अभिनय एवं पौराणिक कहानी का मिश्रण रोंगटे खड़े होंगे! BEST BUDGET SUPERHERO MOVIE.

Hanuman Movie Review:

हनुमान फिल्म जो कि कम बजट की है और जो प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित है और मुख्य भूमिका में तेजा सज्जा ने अभिनय किया है। यह फिल्म 12 जनवरी 2024 को संक्रांति के मौके पर आज रिलीज हो चुकी है |फिल्म को समीक्षकों से सकारात्मक प्रशंसा मिल रही है साथ ही फिल्म के वी एफ एक्स की काफी प्रशंसा हो रही है | फिल्म के मुख्य किरदार तेज सज्जा और अमृता अय्यर के काम की भी तारीफ हो रही है |

नाम हनुमान
रिलीज़ दिनांक12 जनवरी 2024
मुख्य किरदार तेज सज्जा ,अमृता अय्यर ,विनय राय,वरलक्ष्मी सरथकुमार
निर्देशक प्रशांत वर्मा
समय 158 मिनट
संगीत अनुदीप देव,गौरहरी ,कृष्ण सौरभ
निर्माता निरंजन रेड्डी कंडागाट्ला
भाषा तेलुगु
Hanuman Movie Review

क्या है Hanuman Movie का प्लाट

यह फिल्म अंजनाद्रि के काल्पनिक गांव पर आधारित है और प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स की पहली किस्त है। स्टोरी हनुमंतु के इर्द-गिर्द घूमता है, जो अंजनाद्रि गांव का रहने वाला है, और एक कीमती पत्थर मणि को खोजने के बाद महाशक्तियां हासिल करता है। वह इन शक्तियों का उपयोग अपने गांव को बुरी ताकतों से बचाने के लिए करता है।

Hanuman Movie Review
Hanuman Movie Review

फिल्म HanuMan की कहानी एक युवा लड़के के बारे में है जो भगवान हनुमान की शक्ति से लद जाता है। इस दिव्य शक्ति का उपयोग करते हुए, वह एक दुष्ट ‘गोलियाथ’ से लड़ता है। फिल्म में एक अनमोल पत्थर मणि को खोजने के बाद हनुमंतु सुपरपावर्स हासिल करता है और अपने गांव की रक्षा के लिए इन शक्तियों का उपयोग करता है।

फिल्म के निर्देशक प्रशांत वर्मा ने इसे अपने सिनेमैटिक यूनिवर्स का पहला इंस्टॉलमेंट बनाया है। फिल्म में एक अनमोल पत्थर मणी को खोजने के बाद हनुमातु सुपरपावर्स हासिल करता है और अपने गांव की रक्षा के लिए गांव के दुश्मनों से लड़ता है |

INDIAN EXPRESS

फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से सकारात्मक समीक्षा मिली है। इंडियन एक्सप्रेस ने इसकी आकर्षक कहानी और सुपरहीरो शैली के साथ भारतीय पौराणिक कथाओं के सही मिश्रण के लिए फिल्म की प्रशंसा की।

Times of India रिव्यु

Times of India ने भी फिल्म को सकारात्मक समीक्षा देते हुए इसे “संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन” कहा। साथ ही कहा कि “ठोस कहानी ,प्रभावशाली दृश्य ,मजबूत एक्टिंग ने फिल्म में चार चाँद लगा दिए | Times of India ने कहा कि फिल्म पौराणिक कहानी एवं मॉडर्न कहानी को जोड़ने में सफल रही | Times of India ने फिल्म को 3.5 स्टार्स दिए |

फिल्म के मुख्य अभिनेता तेजा सज्जा को हनुमंथु के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए व्यापक रूप से प्रशंसा मिली है। टाइम्स ऑफ इंडिया ने उनके प्रदर्शन को “उत्कृष्ट” कहा और चरित्र में गहराई और भावना लाने की उनकी क्षमता की प्रशंसा की।

Taran Adarsh ने क्या कहा Hanuman मूवी के बारे में

Taran Adarsh ने फिल्म को 3.5 स्टार दिए कहा “आकर्षक” और आगे उन्होंने कहा कि निर्देशक प्रशांतवर्मा एक ठोस मनोरंजक फिल्म बनाते हैं| हनुमान महत्वाकांक्षी और रोमांचक है – नाटक, भावनाओं, वीएफएक्स और पौराणिक कथाओं को कुशलता से पैक करता है… रोंगटे खड़े कर देने वाले क्षणों से भरपूर + असाधारण समापन… अनुशंसित!

NDTV रिव्यु

NDTV ने फिल्म को 3/5 स्टार दिए है और कहा है कि ” रोगटे खड़े करने वाली फिल्म है जिसकी हम गारंटी देते है |आप पूरी फिल्म को अपनी फॅमिली के साथ देखकर आनन्द ले सकते है ये फिल्म किसी भक्त के लिए त्यौहार से काम नही है |

प्रशांत शर्मा ने की सीक्वल अनाउंस

प्रशांत शर्मा ने हनुमान फिल्म का दूसरा पार्ट अनाउंस कर दिया है। यह जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से दी। इसकी अभी तक स्क्रिप्ट पर काम हो चुका है और 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर प्रशांत शर्मा ने यह खुलासा किया कि वह इस फिल्म के seequel काम खत्म कर चुके हैं।

साथी मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट पर ट्वीट करके यह जानकारी दी।